रजनीकांत की जेलर फिल्म ने किया ‘गदर 2’ और OMG 2 भी फेल

रजनीकांत को सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि हिंदी फिल्मों में भी फैंस ने काफी पसंद किया। उनकी डायलॉग डिलीवरी हो या फिर चश्मा पहनने का उनका खास अंदाज, फैंस उनकी सराहना करते हुए नहीं थकते। 72 साल के रजनीकांत एक बार फिर से फिल्म ‘जेलर’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लेकर आ गए हैं।

नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी इस तमिल फिल्म को 10 अगस्त को मेकर्स ने पैन इंडिया रिलीज किया गया था। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म की कमाई अच्छी है ही, लेकिन वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने सनी देओल की ‘गदर 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

जेलर ओरिजनल तमिल भाषा में बनी है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ और साउथ स्टार मोहन सहित कई बड़े सितारों ने कैमियों कर चार चांद लगा दिए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में जहां ‘गदर 2’ ने सबके छक्के छुड़ा दिए हैं, तो वहीं साउथ में ‘जेलर’ की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।

जेलर ने रिलीज के सातवें दिन पर भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। बुधवार को इस फिल्म ने तमिल में लगभग 11.45 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस किया और वहां पर फिल्म अब 177 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है।

इसके अलावा हिंदी में फिल्म की कमाई 25 लाख, तेलुगु में 3.1 करोड़ और कन्नड़ में 2 लाख तक पहुंची है। सभी बेल्ट की टोटल कमाई मिलाकर इस फिल्म ने अब तक इंडिया में लगभग 225.65 करोड़ का बिजनेस किया है।

इंडिया में कमाई के मामले में ‘जेलर’ और ‘गदर 2’ की तुलना नहीं हो सकती, लेकिन वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में रजनीकांत की फिल्म सबसे आगे है। सैनलिक की रिपोर्ट्स के अनुसार 7 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड लगभग 420 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है, जो ‘गदर 2’ और ‘ओह माय गॉड-2’ के कलेक्शन से काफी ज्यादा है।

इस फिल्म ने ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम स्टारर ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ और ‘कांतारा’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। जिस रफ्तार से जेलर दुनियाभर में कारोबार कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये फिल्म कई बड़ी फिल्मों का आने वाले समय में रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Related posts

Leave a Comment